Katrina Kaif Pregnancy / कैटरीना कैफ की वो 15 Photos, जिसके बाद प्रेग्नेंसी की खबरें हुईं और तेज

Vikrant Shekhawat : Feb 19, 2023, 08:33 PM
Katrina Kaif Pregnancy : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कई बार मीडिया के सामने ऐसे-ऐसे लुक में नजर आईं कि प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली. कभी एक्ट्रेस के ढीले कपड़ों को देखकर फैंस को लगा कि कैटरीना प्रेग्नेंट है तो कभी कैटरीना की कुछ दिन पहले सामने आई सिद्धिविनायक मंदिर की फोटो देखकर फैंस को ऐसा लगा कि एक्ट्रेस जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने कभी भी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ीं. वहीं विक्की कौशल भी इन खबरों पर चुप्पी तोड़ने से बचते दिखे. लेकिन आज हम आपको वो 5 फोटोज और वीडियो दिखाएंगे जिन्हें देखने के बाद फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.


एयरपोर्ट पर ढीले कपड़ों में हुईं स्पॉट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर ढीले कपड़ों में दिखी थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे थे. वीडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना कार से नीचे उतरीं और रेड कलर का ढीला-ढाला सूट पहने नजर आईं. कैटरीना लगातार वीडियो में दुपट्टे से टमी को कवर करती हुई दिखीं. जिससे प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली थी.


सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल और सास के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गई थीं. एक्ट्रेस की ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो कैटरीना के खड़े होने का स्टाइल देखकर फैंस को लगा की कैटरीना प्रेग्नेंट हैं.


क्रिसमस फोटो

Katrina Kaif ने फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. इस सेलिब्रेशन की फोटो कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे. इसके पीछे की वजह कैटरीना का अपनी सास के पीछे खड़ा होकर टमी को कवर करते हुए तस्वीर क्लिक करवाना था.


अवॉर्ड नाइट की फोटो

कुछ वक्त पहले कैटरीना कैफ अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं. इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस कुछ इस तरह से बैठी हुई थीं कि फोटो में एक्ट्रेस का टमी निकला हुआ नजर आया. जिसके बाद प्रेग्नेंसी की अटकलों को जोर मिला था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER