Assam / बैंक लूटने के प्रयास में असम पुलिस ने तीन की गोली मारकर हत्या

Zoom News : Aug 22, 2021, 06:09 PM

असम पुलिस ने रविवार को राज्य के पश्चिमी कोकराझार जिले के भीतर एक बैंक को लूटने का प्रयास करने वाले 3 लोगों को मार गिराया।  पुलिस ने बताया कि तीन अन्य भागने में सफल रहे। असम के पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि "डकैतों" ने पुलिस पर गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा कि पुलिस की मदद से जवाबी गोलीबारी में घायल हुए तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।


जिला पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के चेंगमारी थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक की एक शाखा में छह सदस्यीय गिरोह लूटपाट करने आया था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों को देख गिरोह एक पहिया वाहन समेत अन्य वाहनों में सवार होकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा उनका पीछा करने के बाद एक आया।

पड़ोस के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "ऑक्सीजन सिलेंडर के पास के वाहन, उपकरण, गैस कटर और पिस्तौल बरामद कर लिए गए हैं।" मारे गए डकैतों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पड़ोस के स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया था।


अधिकारी ने बताया कि गिरोह के अन्य तीन सदस्यों की तलाश की जा रही है। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस की सराहना की और असम को अपराध मुक्त बनाने के सरकार के कार्य की पुष्टि की। 10 मई से, जब उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला, असम पुलिस ने मुठभेड़ों में 20 अपराधियों को मार गिराया है। कम से कम 30 अन्य लोगों को बंदूक की गोली के घाव लगे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER