असम में तीन साल की बच्ची की हत्या / मां की गोद से छीनकर चाकुओं से गोदा, एक साल पहले सजा काटकर गांव लौटा था आरोपी

Zoom News : Feb 14, 2022, 12:14 PM
असम के कछार में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को तीन साल की बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि बुजुर्ग ने बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मानसिक रूप से बीमार भी है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग ने बच्ची के माता-पिता के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, कछार के धोलाई थाना क्षेत्र के श्यामाचरणपुर गांव में रहने वाले सलमान उद्दीन लस्कर और हफसाना बेगम की तीन साल की बच्ची थी। रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक बजुर्ग व्यक्ति उनके घर पर पहुंचा और मां से तीन साल की बच्ची को छीन लिया। जब तक माता-पिता कुछ समझ पाते, व्यक्ति ने नुकीली चीज से उस पर वार करना शुरू कर दिया। इसके बाद माता-पिता ने बच्ची को बुजुर्ग व्यक्ति से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक रमनदीप कौर ने बताया कि माता-पिता की शिकायत पर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी जमालपुर गांव का रहने वाला है। कुछ साल पहले उसने अपने गांव में एक वृद्ध महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। मानसिक स्थिति को देखते हुए उसकी सजा कम कर दी गई थी। वह एक साल पहले ही सजा काटकर लौटा था। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER