बॉलीवुड / 'ठुमकेश्वरी' कृति सेनन पर फिदा हुए 'भेड़िया' वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के सरप्राइज ने लगाया तड़का

Zoom News : Oct 28, 2022, 02:59 PM
बॉलीवुड | अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) बीते कई दिनों से अपनी फिल्म भेड़िया (Bhediya) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। इसके बाद अब फिल्म का पहला गाना ठुमकेश्वरी (Bhediya first song Thumkeshwari) रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण धवन और कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आ रहे हैं। वहीं गाने में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी नजर आ रही हैं और फैन्स को उनका ये सरप्राइज काफी पसंद आ रहा है। ठुमकेश्वरी के हुक स्टेप को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

ठुमकेश्वरी को गणेश ने किया है कोरियोग्राफ

'ठुमकेश्वरी' एक फंकी कूल डांस नंबर है जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन अपने शानदार देसी डांस में बेस्ट अंदाज में नजर आ रहे हैं और गणेश आचार्य की इलेक्ट्रिक कोरियोग्राफी पर लहरा रहे हैं। सॉन्ग के बारे में बात करते हुए वरुण धवन कहते हैं, “ठुमकेश्वरी एक ऐसा नंबर है जिसे डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए बनाया गया है। मुझे इसकी फंकी धुन पर परफॉर्म करने में बहुत मजा आया। इस गाने के बोल बेहद आकर्षक हैं और मुझे यकीन है कि फैंस को इस ट्रैक पर डांस करने में मजा आने वाला है।"

श्रद्धा ने लूटी महफिल

सॉन्ग का सबसे बड़ा अट्रैक्शन स्त्री फिल्म की लीड श्रद्धा कपूर की शानदार स्पेशल अपीयरेंस है। लाल रंग में श्रद्धा अपना सेक्सी अंदाज फ्लॉन्ट करते हुए, वरुण के साथ थिरकती हुई देखने लायक है। पहले स्त्री में निर्देशक अमर कौशिक के साथ काम करने के बाद, हमें यह आश्चर्य होता है कि क्या श्रद्धा के कुछ और रूप भी देखने के लिए हैं। इस गाने में कृति सेनन रंग-बिरंगे कपड़ों में नजर आ रही हैं, जो उनके ट्रेडमार्क चार्म को बिखेर रहा है।

क्या बोलीं कृति सेनन

गाने पर काम करने के बारे में कृति का कहना है, “मुझे ठुमकेश्वरी की शूटिंग में बहुत मजा आया। मैं वरुण के साथ बहुत लंबे समय के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही थी और हमने कभी भी इस तरह के भव्य और आलीशान ट्रैक पर एक साथ काम नहीं किया। यह काफी यादगार अनुभव था।" वहीं ट्रैक के बारे में बात करते हुए,  म्यूजिक कंपोजर की जोड़ी सचिन-जिगर का कहना हैं, “ठुमकेश्वरी उस तरह के मजेदार और एन्जॉय करने वाले माहौल को पेश करता है जो भेड़िया के बारे में है। एक एडिक्टव धुन, धमाकेदार बीट्स और अट्रैक्टिव लिरिक्स के साथ, ये सॉन्ग डांस फ्लोर के लिए बनाया गया है"।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किए गए इस सॉन्ग को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने, ठुमकेश्वरी एक जोशीला सॉन्ग है जो कि आंखों को सुकून देने वाला है। गाने को सचिन-जिगर ने ऐश किंग और रश्मीत कौर के साथ गाया है। गौरतलब है कि जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन प्रजेंट्स, 'भेड़ि‍या'। एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजन द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी सहित अन्य अभिनीत, 25 नवंबर 2022 को 2डी और 3डी में हिंदी, तेलुगु और तमिल में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER