Bhediya / 'भूल भुलैया 2' की रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी वरुण धवन की 'भेड़िया', जमकर हो रही एडवांस बुकिंग

Zoom News : Nov 24, 2022, 04:24 PM
Bhediya Box Office Preview: वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत भेड़िया इस शुक्रवार, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म के प्रभावशाली ट्रेलर ने काफी चर्चा पैदा कर दी है और इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. इस साल की शुरुआत में कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म को 2 घंटे 36 मिनट के स्वीकृत रनटाइम के साथ U/A सर्टिफिकेट के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा मंजूरी दी गई थी, जिसमें 16 मिनट का पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस (ठुमकेश्वरी + एंड क्रेडिट रोल्स) शामिल है. फिल्म देश भर में लगभग 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है.

भेड़िया बॉक्स ऑफिस प्रीडक्शन

अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि क्या दृश्यम 2 की बॉक्स ऑफिस पर चली रही आंधी के बीच वरुण धवन की भेड़िया को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिल पाएगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग के आधार पर देखें तो गुरुवार की सुबह 10 बजे तक, भेड़िया ने तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस - में लगभग 15,000 टिकट बेचे हैं और लगभग 35,000 रेंज के अंतिम आंकड़े की ओर अग्रसर है.

चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, बुकिंग रक्षा बंधन (34,000) के समान है, और राम सेतु (39,000) और सम्राट पृथ्वीराज (41,000) की तुलना में मामूली कम है. जुग जुग जियो, गंगूबाई और शमशेरा जैसी फिल्मों ने क्रमशः 57,000, 56,000 और 46,000 की बुकिंग हासिल की थी. फिल्म को आदर्श रूप से ओपनिंग डे पर दो अंकों की शुरुआत का लक्ष्य रखना चाहिए था और अब यह सब स्पॉट बुकिंग पर निर्भर है.

क्या है फिल्म की कहानी

वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है. फिल्म वरुण द्वारा अभिनीत भास्कर की कहानी बताती है, जो एक वेयरवोल्फ में बदलना शुरू करता है. अपने कॉमिक पंच और सीन्स के साथ, भेड़िया ट्रेलर उत्साह के स्तर को बढ़ाने में कामयाब रहा है. ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी. चूंकि यह एक हॉरर-कॉमेडी है, इसलिए कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' के साथ तुलना होना तय है. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, सीक्वल ने 180 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER