मनोरंजन / ₹20 करोड़ की कर चोरी का आरोप लगने के बाद सोनू सूद ने कहा- समय मेरा पक्ष सामने रखेगा

Zoom News : Sep 20, 2021, 01:26 PM
Sonu Sood Income Tax Survey: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है. ऐसे आरोपों के बाद सोनू सूद ने आज पहला पोस्ट किया है. सोनू सूद ने कहा है, "आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती. समय सब बता देता है."

सोनू सूद ने जिस तरह ये पोस्ट लिखा है उसे देखकर इसे टैक्स चोरी से जोड़कर देखा जा रहा है.

सोनू ने आगे लिखा, "मैं पूरी ईमानदारी से देश की लोगों की मदद कर रहा हूं. मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की मदद करने को तत्पर रहता है. मैं बीते चार दिनों से कुछ मेहमानों की सेवा में व्यस्त था इसलिए आप लोगों की मदद नहीं कर सका. अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं."

इसके साथ ही सोनू ने एक कोट लिखा, "कर भला हो भला, अंत भले का भला."

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दी ये जानकारी 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के मुताबिक, सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री से जो पैसा मिलता था उसमें से काफी पैसा उन्होंने अपनी इनकम ना दिखा कर कई फर्जी कंपनियों के जरिए अनसिक्योर्ड लोन दिखाया हुआ है. विभाग का दावा है कि अब तक की जांच के दौरान 20 ऐसी कंपनियों का पता चला है, जिनसे सोनू द्वारा अनसिक्योर्ड लोन दिखाया गया जबकि यह पैसा उनकी अपनी कमाई का था. 

विभाग के आला अधिकारी के मुताबिक, जब इन शैल कंपनियों के कर्ताधर्ताओं से पूछताछ की गई तो उन्होंने शपथ पत्र के जरिए स्वीकार किया कि उन्होंने सोनू सूद को बोगस एंट्री दी थी. अब तक 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की इनकम टैक्स चोरी का पता चला है.

फिलहाल सामने आकर सोनू सूद ने ऐसे आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER