स्मार्टवॉच / Timex Fit स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Apr 13, 2021, 12:20 PM
टाइमेक्स ने भारत में ग्राहकों के लिए अपनी नई हेल्थ मॉनिटरिंग स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। वॉच कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स से लैस है जैसे कि टेलीमेडिसिन, टेंपरेचर सेंसर और SpO2 मॉनिटर आदि। कंपनी के अनुसार, टेलीमेडिसिन फीचर को वन-टच कॉन्सेप्ट पर बनाया गया है, यूजर Timex Fit app के माध्यम से आसानी से डॉक्टर से परामर्श ले सकेंगे। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में स्लीप डिटेक्शन, एक्टिविटी ट्रैकिंग के साथ मल्टीपल वॉच फैस सपोर्ट शामिल है।

Timex Fit specifications
टाइमेक्स फिट स्मार्टवॉच 35mm रेक्टेंगल प्लास्टिक केस साइज और फुल-कलर टचस्क्रीन के साथ आता है। कंपनी के अनुसार, Smartwatch 10 वॉच फेस सपोर्ट करती है और इतना ही नहीं यूजर चाहे तो फोटो को भी वॉच फेस के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। यह 10 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जैसे कि रनिंग, साइकिलिंग, टेनिस, योग, डांस, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, हाइकिंग और जिमिंग।

Timex Fit Smartwatch की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसका टेलीमेडिसिन फीचर यूजर को जल्दी से टाइमेक्स फिट ऐप के जरिए डॉक्टर से परामर्श करने की अनुमति देता है। इस ऐप को यूजर Google Play Store और Apple के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसकी मदद से यूजर हेल्थ एंड वैलनेस डेटा को शेयर भी कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार, टाइमेक्स फिट स्मार्टवॉच 6 दिननों की की बैटरी लाइफ ऑफर करती है और इसमें बॉडी टेंपरेचर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट मॉनिटर करती है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वॉच में ग्राहकों को स्लीप मॉनिटर सिस्टम भी मिलेगा।

Timex Fit Price in India
कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, भारत में टाइमेक्स फिट स्मार्टवॉच के सिलिकॉन बैंड वर्जन की कीमत 6,995 रुपये तो वहीं मेटल बैंड वेरिएंट की कीमत 7,495 रुपये तय की गई है। इस वियरेबल को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ऑथोराइज्ड टाइमेक्स रिटेलर्स से खरीदा जा सकेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER