Entertainment / सीधी सादी बहू ने लगाया हॉटनेस का तड़का, सफेद कपड़ों में दिखाया हुस्न का जादू

Zoom News : Jun 05, 2021, 09:45 PM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी।  उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) ने एक बार फिर बोल्डनेस की हदें पार कर दी है। टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

एनवायरमेंट डे पर शेयर कीं फोटोज

उनके हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों ने फैंस के दीवाना बना दिया है। वहीं उनका लुक हमेशा की तहर ही काफी शानदार लग रहा है। टीना ने इन तस्वीरों को वर्ल्ड पर्यावरण संरक्षण दिवस के मौके पर शेयर किया है।

 कैप्शन से दिया मैसेज

टीना (Tina Dutta) ने कैप्शन में लिखा, 'समुद्र के बीच में, मैंने खुद को पाया! और फिर भी जब मैं पीछे मुड़कर इन तस्वीरों को देखती हूं तो मुझे पता चलता है कि पृष्ठभूमि पोस्टकार्ड की तरह है क्योंकि वह प्रकृति है, शब्दों से परे सुंदर! हमारे पर्यावरण ने हमें बहुत कुछ दिया है लेकिन फिर भी हमने कई बार इसके प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा नहीं किया है। एक पेड़ लगाओ, अपना काम करो, प्रदूषण कम करो और आशा करो कि हर फ्रेम पोस्टकार्ड जैसा हो सकता है क्योंकि वास्तव में हमारा पर्यावरण कैसा होना चाहिए!' 

टॉपलेस फोटो की थीं शेयर

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल ही में अपनी टॉपलेस फोटो फैंस के साथ शेयर की थी। इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था। टीना (Tina Dutta) के ये टॉपलेस फोटोज जमकर वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'कोई शिकायत तो नहीं होगी अगर मैं थोड़ी गरमी बढ़ा दूं?' 

टीना दत्ता का काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना दत्ता (Tina Dutta) आखिरी बार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आईं थी। वह शो में बतौर मेहमान बनकर गई थीं। इसके अलावा वह 'डायन', 'खतरों के खिलाड़ी', 'कोई आने को है' सहित कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER