मंनोरजन / बेडरूम सीन्स करके थक चुकी, अच्छा रोल दो फीस कम कर लूंगी- एंड्रिया जेरेमिया

AajTak : Feb 29, 2020, 10:50 AM
मनोरंजन: साउथ इंडियन सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया अपने काम से अब तक लाखों दिलों पर राज करती रही हैं। हालांकि फिल्मों में अपने काम को लेकर उन्होंने हाल ही में कहा कि वह अब बेडरूम सीन्स कर करके थक चुकी हैं। कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स करती नजर आ चुकीं एंड्रिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अधिकतर फिल्मों में बेडरूम सीन्स ऑफर किए जाते हैं।

एंड्रिया ने गौतम वासुदेव मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म Pachaikili Muthucharam से डेब्यू किया था और अपने डेब्यू से पहले उन्होंने एक कन्नड़ फिल्म Naal Mudhal में छोटा सा रोल किया था। एंड्रिया पिछली बार फिल्म Vada Chennai में नजर आई थीं जिसका निर्देशन वेतीमारन ने किया था। इस फिल्म में वह बेडरूम सीन करती नजर आई थीं। फिल्मीबीट के साथ एक इंटरव्यू में एंड्रिया ने बताया कि किस तरह वो हर फिल्म में एक ही तरह के बेडरूम सीन्स करते-करते बोर हो चुकी हैं।

एंड्रिया ने बताया कि यदि उन्हें कोई अच्छा रोल ऑफर करे और ये उन्हें पसंद आता है तो वो अपनी फीस भी कम करने को तैयार हैं। एंड्रिया की आने वाली फिल्म की बात करें तो अभी वह तलपति विजय की फिल्म मास्टर में बिजी हैं। फिल्म में एंड्रिया अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER