Star Life / टीजे संधु ने अपने आने वाले बेबी के लिए लिखा एक मैसेज

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:25 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे संधु ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अनाउंस किया था कि वो एकबार फिर माता-पिता बनने वाले है। ये खबर वायरल होतें ही उनके दोस्त और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। करणवीर बोहरा ने अपने जन्मदिन पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। और अब टीजे संधु ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर कर आने वाले उस नए मेहमान के लिए एक मैसेज लिखा है। 

टीजे ने लिखा, "मैं हमेशा सोचती थी कि बस हम चार ही रहेंगे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं तीन बच्चों की माँ बनूंगी। शायद से एक सोल ने दूसरी तरफ से हमें देखा और कहा कि 'मैं इस फैमिली का हिस्सा बनना चाहता हूं।' और या फिर शायद भगवान ने उस सोल से कहा होगा कि, 'मैनें ये फैमिली तुम्हारी लिए चुनी है'।"

आगे टीजे ने लिखा, "शायद हमें उस नई लाइफ को कुछ सिखाना हो. ... या फिर उस नई लाइफ को हमें कुछ सिखाना हो। हमारे पास इसका जवाब नहीं है, लेकिन यकीनन कुछ बड़ा उद्देश्य है। भगवान ही जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं और हम उनपर पूरा विश्वास करते हैं।"

टीजे के इस पोस्ट पर एकबार फिर फैंस उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। बता दें करणवीर और टीजे जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स हैं, जिनका नाम बेला और विएना है। करणवीर बोहरा ने टीजे से साल 2006 में शादी की थी। साल 2016 में टीजे ने जुड़वा बेटियों का जन्म दिया। 

सोशल मीडिया पर इनकी दोनों daughters काफी मशहूर है। और दोनों के फैन फॉलोइंग भी बहुत अधिक है। दोनों के इंस्टाग्राम पेज का नाम है "ट्विन बेबी डायरीज़"। दोनों के फोटो और वीडियोज़ को फैंस खूब पसंद करते हैं।  

करणवीर बोहरा और टीजे के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज "भँवर" में नजर आएं थे। इसकी शूटिंग लॉकडाउन के समय ही की गई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER