राजनीति / अमित शाह के आरोपों पर TMC का पलटवार, किया ये दावा

Zoom News : Dec 19, 2020, 08:19 PM
कोलकाता: विधान सभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमा गई है. एक तरफ दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जोरदार निशाना साधा वहीं टीएमसी (TMC) ने पलटवार किया है. टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी ने कहा है,  अमित शाह पश्चिम बंगाल की राजनीति की हकीकत नहीं समझते.


'ममता बनर्जी पर लोगों को भरोसा':


अमित शाह (Amit Shah) के आरोपों पर TMC तिलमिला गई है. टीएमसी नेताओं ने अमित शाह को पश्चिम बंगाल की राजनीति से अनजान बताया है. अमित शाह पर पलटवार करते हुए टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee, TMC) ने कहा है, ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर लोगों को भरोसा है. उन्होंने दावा किया है कि ममता बनर्जी तीसरी बार सत्ता में आएंगी. 


बता दें, गृह मंत्री अमित शाह आज (शनिवार) पश्चिम बंगाल के 2 दिन के दौरे (Amit Shah West Bengal Visit) पर पहुंचे हैं. इस बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) में भगदड़ मची हुई है. पश्चिम बंगाल के बड़े नेता शुवेंदु अधिकारी सहित टीएमसी व अन्य पार्टियों के 9 विधायक, 1 सांसद बीजेपी में शामिल हो गए. पश्चिमी मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने रैली में जय श्रीराम के नारे लगाए.


ममता पर निशाना: 

अमित शाह (Amit Shah) ने मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है. ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष की परिभाषा बदल दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव आते-आते ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि 200 से अधिक सीटों के साथ बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER