दिल्ली / दिल्ली में आईआईटी के पास सड़क धंसने से बना बड़ा गड्ढा, सामने आया वीडियो

Zoom News : Jul 31, 2021, 03:16 PM
नई दिल्ली: देश के अलग- अलग हिस्सों में इन दिनों जमकर मानसूनी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई जगहों पर भूस्खलन या बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। इसका असर दिल्ली की सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है जहां बारिश के बाद सड़कों की हालत कुओं की तरह हो गई है। कभी पानी से लबालब तो कभी खाईनुमा कुंआ। ऐसा ही एक गड्ढा दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में शुमार हौजखास में बीच सड़क पर एख बड़ा गड्ढा बन गया है और इस वजह से आवाजाही बुरी तरह प्रभावित हुई है।

बीच सड़क पर बना गड्ढा

बारिश की वजह से बीच आईआईटी दिल्ली के फ्लाइओवर के नीचे सड़क पर बने इस गड्ढे के बाद यहां यातायात को रोक दिया गया है और चारों तरफ बैरिकेडिंग लगाई गई है। मौके पर जेसीबी मशीन को बुलाकर गड्ढे को भरने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। वहीं इस संबंध में जसहायक इंजीनियर उदयभान सिंह ने बताया, 'हमें सुबह घटना के बारे में जानकारी मिली। हमने तुरंत बैरिकेडिंग की और ट्रैफिक विभाग से भी संपर्क किया। इस घटना में अब तक कोई नुक़सान नहीं हुआ है।'

पहले भी हो चुकी है इसी तरह की घटना

यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली की सड़कों पर इस तरह से गड्ढा बना हो, कुछ दिन पहले ही राजधानी के द्वारका के सेक्टर 18 स्थित अतुल्य चौक के पास ऐसा गड्ढा बना कि चलती कार इसमें समा गई। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके अलावा राजधानी के कुछ और इलाकों में भी इस तरह के सड़क धंसने की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं।

शनिवार को न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। विभाग के मुताबिक सुबह साढ़े आठ बजे तक शहर में औसतम 43.6 मिलीमीटर बारिश हुई। भारी बारिश के बादशनिवार को तापमान में वृद्धि हुई और न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER