मध्यप्रदेश / सोशल मीडिया पर एक Video Viral होने के बाद MP के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर वी मधुकुमार PHQ अटैच

Zoom News : Jul 19, 2020, 07:49 AM

मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के सीनियर IPS अफसर वी मधुकुमार (v madhu kumar) को ट्रांसपोर्ट कमिश्नर पद से हटाकर पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया गया है. बताया जा रहा है ये मामला एक वीडियो से जुड़ा है जो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो शख़्स दिखाई  दे रहे हैं उन्हें मधुकुमार बताया जा रहा है. ये शख्स पुलिसकर्मियों से लिफाफे ले रहा है. वीडियो वायरल (video viral) होते ही हड़कंप मच गया और सरकार ने फौरन एक्शन ले लिया. हालांकि Zoom News सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.



2016 का बताया जा रहा वीडियो

वायरल वीडियों में जिस शख्स को मधुकुमार बताया जा रहा है वो एक कमरे में बैठे हैं. उनके पास पुलिस कर्मचारी एक के बाद एक आकर लिफाफे दे रहे हैं. लिफाफे वह अपने नीचे और अटैची में रख रहे हैं. इसके अलावा वह अधिकारियों को आश्वस्त कर रहे हैं कि ठीक से काम करो. ये वायरल वीडियो 2016 में आगर मालवा के रेस्ट हाउस का बताया जा रहा है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स, जिसे मधुकुमार बताया जा रहा है, वह लिफाफे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. 1991 बैच के आईपीएस अधिकारी वी मधुकुमार फिलहाल मध्यप्रदेश परिवहन आयुक्त के पद पर पदस्थ थे.


उज्जैन रेंज के आईजी थे मधुकुमार

जिस समय का यह वीडियो बताया जा रहा है, उस समय मधुकुमार उज्जैन रेंज के आईजी थे. कहा जा रहा है कि उनके शाजापुर दौरे के दौरान हिडन कैमरा लगाकर वीडियो बनाया गया. यह वीडियो जमकर वायरल हुआ. आईपीएस अधिकारियों से लेकर आईएएस अधिकारियों के बीच इसकी चर्चा हुई. जब यह वीडियो मंत्रालय पहुंचा और वहां से सरकार तक, तब जाकर इस पर एक्शन लिया गया. वी मधु कुमार जबलपुर में डीआईजी और आईजी के पद पर पदस्थ रहे चुके हैं. बताया जा रहा है कि सरकार किसी भी पार्टी की रही हो लेकिन मधु कुमार हमेशा अच्छी पोस्टिंग पर ही रहे हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER