महाराष्ट्र / ट्रक पलटा और ग्रामीणों ने लूट लिए 70 लाख के टीवी, कंप्यूटर और मोबाइल

Zoom News : Jun 16, 2021, 04:34 PM
महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में कुछ राहगीरों और गांव वालों ने ट्रक में लदा करीब 70 लाख का माल लूट लिया। दरअसल एक ट्रक के पलटने के दौरान यह लूटपाट की गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और लूट के माल को वापस लाने के लिए कई टीमें आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन कर रही हैं। 

बताया जा रहा है कि यह घटना वाशी तहसील में तेरखेड़ा के लक्ष्मी पारधी पेड़ी के पास तड़के तीन बजे सोलापुर-औरंगाबाद राजमार्ग पर तड़के तीन बजे हुई थी। ट्रक में मोबाइल फोन, कंप्यूटर, एलईडी, खिलौने और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान था। 

ट्रक में रखे सामान की कीमत 70 लाख रुपये बताई जा रही है। ट्रक के पलट जाने के बाद बहुत सारा सामना बाहर गिर गया। देखते ही देखे लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई और लूटपाट शुरू हो गई। जिसके हाथ जो लगा वो लेकर भाग निकला।  

सामान को लूटने के लिए ग्रामीणों ने कंटेनर का दरवाजा काट दिया। फिर किसी ने इस की सूचना पुलिस को दी और फोर्स के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अपील करने पर गांव के कुछ लोगों ने सामान वापस लौटा दिया और लेकिन कुछ लोगों ने अब तक सामना नहीं लौटाया। जिसके चलते सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि अब तक 40 प्रतिशत वापस आ गया है और लोगों से सामान लौटाने के लिए कहा जा रहा है। पुलिस उपाधीक्षक मोतीचंद राठौड़ ने कहा, 70 लाख रुपये कीमत के  सामान की लूट हो सकती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER