Akshara Singh MMS / अक्षरा सिंह वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने, इन्होने किया था MMS वीडियो वायरल?

Zoom News : Jun 17, 2023, 07:36 PM
Akshara Singh MMS: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा (Akshara Singh ) सिंह इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली अक्षरा बीते कुछ दिनों से एक एमएमएस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आ रही लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं। हालांकि, अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने पहले ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस वीडियो को फेक बताया था। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

2018 के बाद एक बार फिर अक्षरा सिंह का एमएमएस (Akshara Singh MMS) वीडियो वायरल हुआ था. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रही महिला अक्षरा सिंह है या कोई और। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रखा है, जिसे कई यूजर्स शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट कर रहे हैं. इस विवाद ने मनोरंजन उद्योग में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की सुरक्षा और गोपनीयता पर भी सवाल उठाए हैं।

अक्षरा ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि अक्षरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘एमएमएस वाली खबर बेबुनियाद है। साल 2018 से इंडस्ट्री का एक खास गुट उन्हें लगातार बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। ये सब मेरे साथ करियर के शुरुआती दिनों से हो रहा है। इन मामले में मैं लीगल एक्शन लूंगी। ये काम अगर कोई यूट्यूब व्लॉगर करता तो समझ आता कि उसने पैसे कमाने के लिए इस तरह की हद पार की है। ये लोग यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और मैं भी उनकी तरह इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। मैं हिम्मत नहीं हारूंगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER