मनोरंजन / घर से चरस व एमडी बरामद होने के बाद टीवी ऐक्टर गौरव दीक्षित गिरफ्तार

Zoom News : Aug 28, 2021, 07:19 AM
NCB Arrest Gaurav Dixit: टेलीविजन एक्टर गौरव दीक्षित को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. गौरव को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है. गौरव के घर से कुछ वक्त पहले NCB की रेड में MD ड्रग्स चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद किए गए थे. गौरव की गिरफ्तारी फ़िल्म कलाकार एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई है.

गौरतलब है कि  ड्रग्स केस में एनसीबी ने मार्च के महीने में अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया था. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था. एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है.

एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को उससे पहले गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी.

शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. फारूख अपनी शुरूआती जिंदगी में आलू बेचता था. उस समय वह अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है. इस ड्रग्स की दुनिया का पूरा काम काज अब इसके दो बेटों ने संभाल लिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER