एंटरटेनमेंट / इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, काफी समय से थी परेशान अस्पताल में हुई मौत

Zoom News : Nov 22, 2020, 08:33 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन हो गया। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन किडनी फेल होने के कारण हुआ। वो काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं। लीना आचार्य (Leena Acharya Died) दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी। उनके निधन पर टीवी सितारे और उनके करीब लोग काफी दुख व्यक्त कर रहे हैं।

क्लास ऑफ 2020 में लीना आचार्य (Leena Acharya) के को-स्टार रहे रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने भी उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लीना के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है और दुख व्यक्त किया है।

रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने लीना आचार्य (Leena Acharya) के साथ फोटो को शेयर करते हुए लिखा: "ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे लीना आचार्य मैम। पिछले साल इसी वक्त हम क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे। हमेशा याद करूंगा।"

लीना आचार्य (Leena Acharya) के निधन पर उनके को-स्टार रहे आयुष आनंद ने कहा: "मुझे कल ही उनके भाई से ये पता चला कि वो बीते कुछ साल से किडनी की समस्या से गुजर रही हैं। वो एक किडनी पर रह रही थीं और वो भी उनकी मां ने दान दिया था।"

लीना आचार्य (Leena Acharya) ने 'सेठ जी', 'आप के आ जाने से', 'मेरी हानिकारकर बीवी' और 'क्लास ऑफ 2020' सहित कई टीवी सीरियल में काम किया था। उन्होंने फिल्म 'हिचकी' में भी अहम किरदार निभाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER