मंनोरजन / टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नें रेड बिकीनी में ढाया कहर, इंटरनेट पर हो रही है वायरल, देखे तस्वीरें

Zee News : Mar 17, 2020, 03:59 PM
नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। निया खुद से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसके साथ ही वो खुद की नई-नई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी करती रहती हैं, जो देखती ही देखते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल भी हो जाती हैं। इसी क्रम में निया ने हाल ही में अपनी कुछ रेड बिकीनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री रही हैं, इन्होंने ने अब तक कई टीवी सीरियल के साथ रियलिटी शो और कॉमेडी शो में भी काम किया है।

निया ने अपनी करियर की शुरुआत 2010 में 'काली- एक अग्नि परीक्षा' से की थीं लेकिन इन्हें लोकप्रियता और प्रसिद्धि 'एक हजारों में मेरी बहना है और 'जमाई राजा' जैसे सीरियल से मिली। 

निया को इंस्टाग्राम पर लगभग 37 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। निया अपने परिवार में सबसे छोटी बेटी हैं। उनसे बड़ा एक उनका भाई और निया अपने मां के काफी क्लोज हैं, बिलकुल एक बेस्ट फ्रेंड की तरह। 

निया को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है और यही वजह रही कि साल 2016 में वह टॉप 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला की सूची में 3 नंबर पर रहीं। 

जी टीवी के शो 'जमाई राजा' के अलावा निया 'काली: एक अग्निपरीक्षा', 'बहनें', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'बॉक्स क्रिकेट लीग', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। 

  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER