देहरादून / 'रीवा राजघराने' से संबंधित टीवी ऐक्ट्रेस ने मंत्री सतपाल महाराज के बेटे से की शादी

Live Hindustan : Oct 17, 2019, 11:12 AM
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी है। कल बीती रात मोहिना और सुयश रावत ने एक शादी की सभी रस्मों को पूरा किया है। शादी के पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अपनी शादी के दिन टीवी एक्ट्रेस मोहिना सभी के सामने लंबा घूंघट ओढे नजर आई और इस दौरान हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखा। शादी की फोटो के बाद अब मोहिना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति सुयश के संग डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

मोहिना कुमारी और सुयश रावत कंगना रनौट की फिल्म क्वीन का गाना 'लंदन ठुमकदा' पर डांस करती हुईं नजर आईं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये कपल कितना खूश नजर आ रहा है। मोहिना के वेडिंग लुक की बात करें तो आप वीडियो में देख सकते हैं कि मोहिना ने इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहन रखा है। साथ ही उन्होंने गोल्डन हैवी ज्वैलरी कैरी कर रखी है। मोहिना के आउटफिट्स देखकर रग रहा है कि उन्होंने अपने लुक में राजपूती टच दे रखा है। वहीं सुयश की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट रंग का शेरवानी पहना। उन पर ये शेरवानी काफी जंच रहा था।

आपको बता दें कि मोहिना के पति सुयश रावत उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं। इनकी शादी की सभी रस्में उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित की गईं। जहां बाबा रामदेव भी इस रॉयल शादी में शरीक होकर उन्होंने इस न्यू वेडिंग कपल को आर्शीवाद दिया। खबर है कि शादी के बाद इस रॉयल कपल का रिसेप्शन और विदाई 9-10 नवंबर को रीवा में की जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहिना एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही वह एक रॉयल फैमली से संबंध रखती हैं। मोहिना कुमारी रीवा के राजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। मोहिना ने इसी साल 8 फरवरी को गोवा में सुयश के साथ सीक्रेट इंगेजमेंट की थी। अक्टूबर 2018 में मोहिना का रोका हुआ था। मोहिना की रॉयल रोका सेरेमनी उनके होम टाउन रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER