Entertainment / बेहद टाइट ड्रेस पहन जमीन पर बैठ गईं टीवी की 'नागिन', डीपनेक पर अटकीं निगाहें

Zoom News : Jan 31, 2022, 07:27 PM
Entertainment | टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर हमेशा अपने डिफरेंट लुक की वजह से छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्र्रेस ने रिवीलिंग कपड़ों में जमीन पर बैठकर ऐसे पोज दिए कि तस्वीरें वायरल हो गईं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

इस तस्वीर में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ग्रे कलर का टाइट वनपीस पहने हुए हैं. ये वनपीस काफी छोटा है. इसके साथ ही ये गले की तरफ से इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ नजर आ आ रहा है.

जमीन पर बैठकर दिए किलर पोज

तस्वीरों में सुरभि इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहने हुए हैं कि देखकर ही ऐसा लग रहा है कि उनका जमीन पर बैठना मुश्किल हो रहा है. बावजूद इसके सुरभि जमीन पर बैठी हुई हैं और आगे की ओर थोड़ा झुकी हुई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का डीपनेक लोगों का ध्यान खींच रहा  है.

ऐसे पूरा किया लुक

वनपीस के साथ सुरभि ने बूट्स पहने हैं. वहीं लुक को पूरा करने के लिए हेयर ओपन के साथ लाइट मेकअप किया है जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

इससे पहले पहनी जालीदार ड्रेस

कुछ दिन पहले सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने जालीदार वनपीस पहनकर तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को देखकर साफ लगा कि एक्ट्रेस ने जालीदार वनपीस के अंदर और कुछ पहना नहीं था. सुरभि इस तस्वीर में जमीन पर बैठेकर पोज देती नजर आई थीं. अपनी लाज बचाने के लिए एक्ट्रेस ने जालीदार वनपीस के ऊपर ओवर कोट पहना था जिसके आगे से बटन खोल रखे थे. 

सुरभि का करियर

सुरभि ज्योति कई सारे टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन पहचान 'कुबूल है' सीरियल से मिली. ये सीरियल साल 2012 में आया था. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने जोया का किरदार निभाया था जिसमें उनके अपोजिट करण सिंह ग्रोवर थे. इसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आईं जिसमें 'कुबूल है' के बाद एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'नागिन' शामिल है. सुरभि इस सीरियल के 'नागिन सीजन 3' में दिखी थीं. इसके अलावा कई फिल्मों में भी दिखीं. पंजाबी फिल्मों में 'इक कुड़ी पंजाब दी', 'राउला पे 'और 'मुंडे पटियाला दे' शामिल हैं. वहीं हिंदी फिल्म अभी तक एक ही है जिसका 'नाम क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER