Crime / दो हमलावरों ने घर में मारी महिला को गोली, नही की किसी ने साहयता, तो 350 मीटर खुद चली पैदल, पहुंची अस्पताल

Zoom News : Nov 12, 2020, 08:23 AM
पानीपत। हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बापुली जिले में दो हमलावरों ने घर में घुसकर एक महिला को गोली मार दी। एक गोली महिला के सीने में और एक गोली कमर में लगी। घटना के बाद हमलावर भाग गए। 35 वर्षीय महिला खून से लथपथ हालत में नीचे आई और गली में शोर मचाया और गोली मारे जाने के बारे में बताया। उसने पड़ोसियों से बस अड्डे को छोड़ने के लिए मदद मांगी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

जब किसी ने उसकी मदद नहीं की, तो घर पर ताला लगाने के बाद, वह खुद लगभग 20 मिनट तक 350 मीटर पैदल चलने के बाद बस स्टैंड पहुंची। वहां से ऑटो भाड़े पर 12 किमी पानीपत सिविल अस्पताल पहुंची। उसे वहां रोहतक रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पति पर मारपीट का आरोप

पानीपत के न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी महिला के भाई संदीप ने बताया कि उसकी बहन रंजना की शादी 15 साल पहले बापोली निवासी राजकुमार पुत्र मदनलाल के साथ हुई थी। 8 वर्षों से, बहन और उसके पति के बीच विश्वासघात हो रहा है। रंजना ने अपने पति पर खर्च और तलाक का मामला अदालत में डाल दिया है। पति ने उसे पीटा और घर से बाहर निकाल दिया।

आरोपी फरार

अदालत के आदेश पर, रंजना लगभग 3 साल से अपने ससुराल में पहली मंजिल पर एक कमरे में रह रही थी। राजकुमार मोबाइल रिचार्ज का काम करता था। इसके बाद वह सोनीपत के तारानगर में किराए पर रहा। संदीप ने आरोप लगाया कि राजकुमार ने दूसरी शादी कर ली और उसके साथ रहता है। माता-पिता भी सोनीपत में उसके साथ 4 महीने से रह रहे हैं। बापुली एसएचओ ने बताया कि वह सोनीपत में राजकुमार के घर पहुंची। राजकुमार घर से फरार है। रंजना की 13 वर्षीय बेटी करनाल में पढ़ती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER