Muzaffarpur / साथ पढ़ने वाली दो लड़कियां शादी करने के लिए भाग गयी घर से, करती है दोनो एक-दूसरे से प्यार

Zoom News : Oct 13, 2020, 07:21 AM
BIHAR: कॉलेज में साथ पढ़ने वाली दो लड़कियाँ समलैंगिक विवाह की तैयारी कर रही थीं। दोनों शादी करने के लिए 6 अक्टूबर को घर से भाग गए। जब परिजनों ने खोजबीन की तो उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। गुमशुदगी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को दरभंगा से बरामद किया। पुलिस दोनों लड़कियों को थाने ले आई, जहां पूछताछ के दौरान दोनों लड़कियों ने शादी करने की बात कही।

यह मामला मुजफ्फरपुर का है। यहां एक कॉलेज से स्नातक कर रही दो लड़कियां 6 अक्टूबर को अचानक गायब हो गईं। लड़कियों के लापता होने के बाद परिवार परेशान था। दोनों की तलाश शुरू की गई, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।

दो लड़कियां 6 अक्टूबर को अचानक गायब हो गईं

इसके बाद दोनों लड़कियों के परिजनों ने थाना सदर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों लड़कियों को दरभंगा से हिरासत में ले लिया और थाने ले आई।

एक-दूसरे से बेहद प्रेम करती हैं

पुलिस पूछताछ के दौरान, दोनों लड़कियों ने बताया कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उनका प्रेम प्रसंग पिछले तीन सालों से चल रहा है। वे दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं और पति-पत्नी की तरह साथ रहना चाहते हैं। लड़कियों ने बताया कि परिवार के लोग हमारे खिलाफ हैं, इसलिए हम कोर्ट मैरिज करेंगे। वहीं, इस मामले में सदर थाने की एसआई प्रतिमा कुमारी ने कहा कि दोनों लड़कियां बालिग हैं। उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह फॉर्म भरने के बहाने घर से निकली और गायब हो गई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER