Mumbai News / मुंबई से सटे रायगढ़ के अन्दर दो संदिग्ध नाव बरामद, हथियार मिलने के बाद इलाके में किया हाई अलर्ट

Zoom News : Aug 18, 2022, 02:44 PM
Mumbai News: मुंबई (Mumbai) से सटे रायगढ़ (Raigad) में दो संदिग्ध नाव (Boats) बरामद की गई है. नावों में हथियार के मिलने की खबर है. बताया जा रहा है कि किसी मछुआरे ने मुंबई पुलिस को इसकी खबर दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. वहीं, नाव में हथियार मिलने के बाद इलाके भर में हाई अलर्ट जारी कर दिया है.

बताया जा रहा है कि इन हथियारों में एक नहीं बल्कि 3 AK-47 राइफलें भी बरामद हुई हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नाव में कोई भी शख्स मौजूद नहीं था. इसमें केवल हरियार थे. वहीं, ताजा अपडेट के मुताबिक, ATS इस पूरे मामले की जांच कर सकती है. नाव कहां से आई और कौन लोग इसमें शामिल हो सकते हैं सभी कड़ियों पर जांच एटीएस की टीम कर सकती है. 

एटीएस दे सकता है दखल

बता दें, समुद्र के रास्ते दो बार पहले ऐसे ही मुबंई को दहलाया जा चुका है. पहले भी इसी तरह नाव के जरिए हथियारों को मुंबई के अंदर लाया गया था और बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया गया था. पुलिस फिलहाल इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है साथ ही एटीएस भी अभी नजर बनाए हुए है. हालांकि, ऐक-47 हथियारों की बरामदगी के बाद अब एटीएस इस मामले की जांच कर सकता है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER