स्पीकर / UBON ने लाॅन्च किया ट्रू वायरलेस स्पीकर GTB-22A Audio Bar

Zoom News : Jan 17, 2021, 11:59 AM
Ubon ने नया ट्रू वायरलेस स्पीकर (TWS) GBT-22A 'ऑडियो बार' लॉन्च कर दिया है। इस प्रॉडक्ट की कीमत 1,119 रुपये है और यह देशभर के बड़े रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। UBON GBT-22A ऑडियो बार ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में आता है।

नए लॉन्च हुए ऑडियो बार में मेमरी कार्ड रीडर, यूएसबी ड्राइव, पोर्टेबल स्पीकर, TF, USB Play, टॉर्च और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्पीकर में 500mAh इनबिल्ट बैटरी है जो पावर बैकअप सपॉर्ट करती है।

Ubon के इस नए वायरलेस स्पीकर में एक इनबिल्ट यूएसबी पोर्ट और माइक्रोएसडी पोर्ट दिया गया है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए भी म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। इसके अलावा आप FM मोड पर अपने फेवरेट FM स्टेशन को भी ट्यू इन कर सकते हैं। इस नए स्पीकर में वायरलेस 5.0 के जरिए लेटेस्ट बिल्ट-इन TWS फीचर दिया गया है। इसे 10 मीटर तक की रेंज में मौजूद डिवाइसेज से ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। नए डिवाइस को आसानी से लैपटॉप, फोन या टैबलेट से कनेक्ट किया जा सकता है।

GBT-22A ऑडियो बार एक राउंड सिलिंड्रिकल शेप में आता है। इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। पोर्ट की सुरक्षा के लिए एक प्लास्टिक फ्लैप मौजूद है। इसके पास ही बैटरी इंडिकेटर एलईडी और पावर बटन मौजूद हैं। UBON GBT-22A ऑडियो बार में इनबिल्ट स्पीकर हैं जिससे बेहतर साउंड आउटपुट और बेस मिलने का दावा किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER