Entertainment / अफसाना खान ने बिग बॉस में कह दी ऐसी बात, उमर रियाज के जवाब पर फिदा हुआ इंटरनेट

Zoom News : Oct 09, 2021, 10:24 PM
Entertainment | रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 14वें सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) ने जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। आसिम (Asim Riaz) की फैन फॉलोइंग का आलम ये था कि वह न सिर्फ शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंचे बल्कि शो के फर्स्ट रनर अप रहे। बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) में आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) ने शो में कदम रखा है और काफी तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं।

पेशे से डॉक्टर हैं उमर रियाज

काफी कम वक्त में करोड़ों दिलों को कायल कर चुके उमर रियाज (Umar Riaz) ने हाल ही में अफसाना खान (Afsana Khan) को करारा जवाब दिया जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि उमर रियाज (Umar Riaz) एक डॉक्टर हैं। हालिया एपिसोड्स में उमर (Umar Riaz) और अफसाना (Afsana Khan) के बीच तीखी बहस हो गई थी जिसके बाद अफसाना (Afsana Khan) ने उमर (Umar Riaz) को निकल लेने और अपनी 'डॉक्टरी' जारी रखने के लिए कहा।

अफसाना को दिया करारा जवाब

हालांकि उमर (Umar Riaz) ने अफसाना खान (Afsana Khan) को ये कहते हुए करारा जवाब दिया कि मेरे पेशे के बारे में बात करने और मेरे बयानों को तोड़ने-मरोड़ने की हिम्मत मत करो। जब आप घर बैठे कुछ नहीं कर रहे थे, मैं कोविड के दौरान अपने देश के लोगों की सेवा कर रहा था, मैं फ्रंटलाइन पर खड़ा होकर लगातार काम कर रहा था।

भाई और फैंस ने किया सपोर्ट

उमर रियाज (Umar Riaz) की इस बात को उनके भाई आसिम रियाज (Asim Riaz) का भी सपोर्ट मिला। आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब आपको पैनिक अटैक होता है। आप गाना नहीं बजाते।। आप डॉक्टर को बुलाते हैं।' सोशल मीडिया पर भी फैंस उमर रियाज (Umar Riaz) के अंदाज और उनके करारे जवाब पर फिदा होते नजर आए। लोगों ने जमकर उमर रियाज का सपोर्ट किया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER