Politics / जमानत मिलने के बाद बोले केंद्रीय मंत्री राणे, 'उन्हें लगा कि मैं डर जाऊंगा'

Zoom News : Aug 27, 2021, 08:37 PM

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपने 'थप्पड़' वाले बयान पर गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर रिहा होने के कुछ दिनों बाद, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि उन्होंने कोई "गलत" नहीं किया और सत्तारूढ़ शिवसेना ने उन्हें केवल इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वे "रहस्यमय" थे। सत्ता में ”राज्य के भीतर।


“महाराष्ट्र कोविड -19 में # 1 है। कोविड-19 के दौरान उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। [बॉलीवुड अभिनेता] सुशांत सिंह (राजपूत) की हत्या कर दी गई थी। दिशा सलियन का बलात्कार किया गया और उनकी हत्या कर दी गई, [और] लेकिन अपराधी खुलेआम घूमते हैं, ”राणे को मीडिया के माध्यम से यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।


केंद्रीय मंत्री ने भी कहा कि उनके घर गए शिवसैनिकों का पुलिस के माध्यम से स्वागत किया गया। “शिवसेना ने [the] कोंकण स्थान [the] शेष वर्षों में क्या दिया है? इस विचार से मुझे डर लग सकता है अगर उन्होंने मेरे प्रति कार्रवाई की। लेकिन हमारी यात्रा सफल रही है, ”उन्होंने कहा।


राणे ने शिवसेना प्रमुख संजय राउत के "पश्चिम बंगाल देश का बाघ है" बयान को भी संबोधित किया, यह घोषणा करते हुए कि पूर्व "बिना किसी अर्थ के बोलता है।" उन्होंने कहा, "विनायक और संजय राउत शिवसेना के पतन की ओर ले जाएंगे। कोंकण और कश्मीर के बीच का अंतर ममता बनर्जी को प्रधान मंत्री बनाने के समान है।"


राणे ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा फिर से शुरू करने के लिए शुक्रवार सुबह रत्नागिरी के लिए उड़ान भरी थी, जो उनकी गिरफ्तारी और बाद में मंगलवार की देर रात जमानत के कारण रुकी हुई थी। देश भर में नई केंद्रीय मंत्रिपरिषद चल रही यात्रा रविवार को पड़ोसी सिंधुदुर्ग जिले में समाप्त होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER