मनोरंजन / यूपी सीएम ने कंगना को तोहफे में दिया राम मंदिर भूमि पूजन में इस्तेमाल हुआ सिक्का

Zoom News : Oct 02, 2021, 08:11 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रौनत पिछले दिनों मुरादाबाद में फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश में ही थीं. अब उन्होने फिल्म की शूटिंग के बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. कंगना रनौत को सीएम योगी ने तोहफे में राम दरबार का एक चांदी का सिक्का दिया है और एक्ट्रेस ने वो तस्वीर शेयर करते हुए कुछ बातें भी कही हैं.

कंगना रनौत ने लिखा, 'मैं उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे तेजस फिल्म की शूटिंग करने दी और माननीय मुख्यमंत्री को आने वाले चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी.मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश के श्री रामचंद्र केतपस्वी राजा थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं. आपका शासन यूहीं चलता रहे महाराज जी, उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया जो राम जन्म भूमि पूजन में इस्तेमाल किया गया था. ये सबकुछ कितना यादगार बन गया, थैंक्यू महाराज जी.'

कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'माननीय मुख्यमंत्री जी ने मुझे राम जन्मभूमि में इस्तेमाल होने वाला सिक्का तोहफे में दिया. मैं एक फिल्म बना रही हूं जो अयोध्या के राम मंदिर पर आधारित है. यह एक अच्छा शगुन है और जिसे हम हिंदी में आशीर्वाद कहते हैं. जय श्री राम.'

गौरतलब  है कि जब राम मंदिर पर फैसला आया था तब कंगना रनौत ने ऐलान किया था अयोध्या में राम मंदिर बनने का जो संघर्ष था उसपर एक फिल्म बनाएंगी, जिसका हिंट एक्ट्रेस ने दे दिया.

बता दें, कंगना रनौत की फिल्में धाकड़, तेजस, सीता और एक अनटाइटेल्ड आने वाली हैं. वहीं उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थलाइवी दर्शकों को खूब पसंद आई है. लोगों ने कंगना रनौत की एक्टिंग को सराहा है और उनके अभिनय को सबसे खास बताया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER