IPL 2023 / SRH vs LSG मैच में बवाल, प्लेयर ऑफ द मैच बने खिलाड़ी को फैन्स ने मारा!

Zoom News : May 14, 2023, 07:48 AM
IPL 2023: आईपीएल में रोमांच है तो गाहे-बेगाहे बवाल भी है. 13 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक ऐसा ही मुकाबला खेला गया. इस मैच में रोमांच तो रहा ही पर बवाल भी मचा. LSG के कोच ने खुलासा किया कि उनके खिलाफ प्रेरक मांकड़ पर SRH के फैन्स ने हमला किया और उन्हें नट और बोल्ट से मारा. प्रेरक मांकड़ वही खिलाड़ी हैं जो इस मैच में हीरो भी बने.

पहले ये खबर आई थी SRH फैन्स लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट को नट और बोल्ट से निशाना बना रहे है. लेकिन, फिर इससे जुड़े एक ट्वीट का जवाब देते हुए LSG के फील्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स ने लिखा कि नट और बोल्ट LSG के डगआउट पर खिलाड़ी पर फेंके जा रहे थे.

रोड्स का ट्वीट, फैंस ने बनाया खिलाड़ी को निशाना

रोड्स ने ट्वीट किया कि फैन्स लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे LSG के खिलाड़ी प्रेरक मांकड़ के सिर पर नट और बोल्ट से मार रहे थे.

मैदान पर घटना का दिखा तीखा असर

बहरहाल, इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो मैदान पर काफी गहमा-गहमी देखने को मिली. लखनऊ के सपोर्ट स्टाफ और अंपायर्स के बीच काफी तू-तू मैं-मैं हुई. इस बहसबाजी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं.

बता दें कि ये पूरी घटना सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर की है. इस घटना को लेकर इनिंग खत्म होने के बाद SRH के खिलाड़ी हेनरिख क्लासेन भी बहस करते दिखे, जिसके लिए उनपर मैच फीस का 10 फीसद जुर्माना लगाया गया.

जिसे फैंस ने मारा, वही खिलाड़ी जीत का हीरो बना

जहां तक मुकाबले की बात है तो सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. जवाब में 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने ये मैच 4 गेंद पहले ही 7 विकेट से जीत लिया. प्रेरक मांकड़ लखनऊ की इस जीत के हीरो बने. उन्हें 45 गेंदों पर 64 रन की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

मतलब, जिसे SRH के फैन्स ने निशाना बनाया, उसी खिलाड़ी ने उनकी टीम को हरा दिया. ये IPL 2023 में प्रेरक मांकड़ का दूसरा मैच था. इससे पहले उन्होंने अपना पहला मैच भी SRH के खिलाफ ही खेला था और वो उसमें भी बिना खाता खोले नाबाद रहे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER