Bollywood / पहले बिगड़ी तबीयत तो अब दुबई पुलिस के निशाने पर आईं उर्फी, दिया मुसीबत को न्योता

Vikrant Shekhawat : Dec 20, 2022, 10:07 PM
Urfi Javed Latest News: उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर अक्सर मुसीबत के घेरे में आ ही जाती हैं. मुंबई की सड़कों पर जब ये हसीना बोल्ड ड्रेस पहनकर निकलीं तो लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर खूब लिया. लेकिन भारत में जैसे-तैसे वो हर बार खुद को बचा पाईं लेकिन दुबई में उन्होंने मुसीबत को न्योता दे दिया है. इन दिनों उर्फी दुबई में हैं जहां वो अपने शूट के लिए पहुंची हैं लेकिन लगता है कि उर्फी को दुबई जाना थोड़ा महंगा पड़ रहा है. क्योंकि वहां का हवा पानी उन्हें कुछ रास नहीं आ रहा. 

उर्फी की बिगड़ी तबीयत

उर्फी जावेद जब दुबई पहुंचीं तो उनकी तबीयत खराब हो गई वो भी इतनी कि उन्हें अस्पताल तक में एडमिट कराना पड़ा. जैसे तैसे वो उससे ठीक हुई थी कि अब उन्हें नई परेशानी ने घेर लिया है. उर्फी जावेद ने दुबई जाकर कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें ये ट्रिप महंगी पड़ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो काम वो अब तक मुंबई में करती रही हैं वैसा ही कुछ उन्होंने दुबई में किया तो वहां का प्रशासन हरकत में आ गया है. कहा जा रहा है कि उर्फी ने बोल्ड अंदाज में एक वीडियो बनाई है वो भी उस जगह पर जहां ऐसे कपड़े पहनकर वीडियो बनाने की इजाजत नहीं है. ऐसे में अब उनसे पूछताछ भी की जा रही है. 

भारत लौटना हो सकता है पोस्टपोनट 

कहा ये भी जा रहा है कि पूछताछ के चलते ही उर्फी को भारत आने में देर हो सकती है. उनकी आने की तारीख और टिकट को पोस्टपोन किया जा सकता है. भारत में भी उनके पहनावे पर विरोध होता ही रहा है. लोग अक्सर उनके बोल्ड आउटफिट पहनकर पब्लिकली स्पॉट होने पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. लेकिन इस बार लगता है उनकी मुसीबतों का हल इतनी जल्दी नहीं होने वाला.       

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER