बॉलीवुड / उर्फी जावेद के सामने राखी सावंत ने 'गंगूबाई' बनकर मारा ये डायलॉग, लोगों ने दिया 'गुरु-चेला' का टैग

Zoom News : Mar 08, 2022, 07:25 AM
बॉलीवुड | उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल बीती रात ही दोनों एक पार्टी में शिरकत करने पहुंची थी और यहां पर राखी सावंत की मस्ती तो देखते ही बनी। मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने राखी सावंत ने उर्फी जावेद के साथ मिलकर खूब पोज दिए है और साथ ही उन्होंने गंगूबाई बनकर एक डायलॉग भी मारा। दोनों का मस्ती भरा अंदाज कई लोगों को पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोग दोनों को ट्रोल करने में जुटे हुए हैं। 

गुरु-चेला है राखी-उर्फी?

एक वीडियो में राखी सावंत और उर्फी जावेद ने अपनी फीमेल फैन्स को वुमेन्स डे की बधाई देती हुई नजर आ रही है। तो वहीं एक वीडियो राखी सावंत फोटोग्राफर से पूछ रही है, 'मैं आलिया वाला डायलॉग मारूं क्या?' इसके बाद वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के मशहूर डायलॉग 'किसी से भी डरने का नहीं...' को मस्ती भरे अंदाज में बोल रही है। सामने आए इन वीडियो के लिए राखी और उर्फी की जबरदस्त ट्रोलिंग भी हो रही है। एक शख्स ने लिखा है, 'अब जाकर हुआ गुरु-चेला का मिलन।' एक और शख्स ने लिखा है, 'दोनों पागल औरतें एक साथ...।' 

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं दोनों 

उर्फी जावेद ने करण जौहर (Karan Johar) के शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में हिस्सा लिया था। पहले ही हफ्ते में उर्फी जावेद को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। वहीं राखी सावंत तो सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं। दोनों हसीनाएं अपने मस्तमौला अंदाज के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती ही रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER