बॉलीवुड / आंखों के नीचे डार्क सर्कल, बदला लुक... बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं उर्फी

Zoom News : Nov 29, 2021, 07:11 AM
बॉलीवुड | उर्फी जावेद जब से 'बिग बॉस ओटीटी' से बाहर निकली हैं उनकी लोकप्रियता ऊंचाइयों पर है। उनका एयरपोर्ट लुक हो या जिम लुक, अपने फैशन से वह छाई रहती हैं। उर्फी अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। पैपराजी को पोज देते वक्त उर्फी बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग नजर आती हैं लेकिन अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका नो मेकअप लुक है।

बिना मेकअप के दिखीं ऐसी

उर्फी ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और अपना दो लुक दिखाया है। पहले लुक में वह बिना मेकअप के हैं इसमें उर्फी बिल्कुल जुदा नजर आ रही हैं। उनके आंखों के नीचे काले घेरे और ऑइली फेस है। वहीं दूसरे लुक में वह मेकअप में बिल्कुल तैयार हैं और स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। उन्होंने रेड कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है। ग्लॉसी लिपस्टिक और हूप्स ईयररिंग्स के साथ वह स्टनिंग लग रही हैं। 

शेयर किया वीडियो

वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'आप लोगों को तैयार होने में कितना समय लगता है?'

टीवी करियर

उर्फी जावेद ने सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उन्होंने अवनी पंत का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। उर्फी के सीरियल की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER