बॉलीवुड / बिस्तर पर लिटाया, साड़ी उठवाई, रोती रही एक्ट्रेस और...

Zoom News : Oct 22, 2021, 09:48 PM
बॉलीवुड | बिग बॉस (Bigg Boss) OTT फेम एक्ट्रेस Urfi Javed आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें।

साड़ी उठाई ताकि अंडरवियर दिखे

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने अपनी एक रिपोर्ट में TOI के हवाले से इस बारे में बताया। रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, 'एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था। लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया। उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए।'

लेसबियन सीन तक करवा लिए शूट

फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है। लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा। उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी। उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए।

उर्फी रोती रहीं और चलता रहा कैमरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी। उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा। इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER