एंटरटेनमेंट / उर्फी जावेद का हिजाब विवाद पर रिएक्शन, कहा- 'सालों की लड़ाई...'

Zoom News : Feb 19, 2022, 10:29 PM
एंटरटेनमेंट | बीते कुछ दिनों से हिजाब विवाद (Hijab Controversy) पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। हिजाब मामले पर लोग अपनी अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं। कुछ इसके समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं तो कुछ पूरी तरह से इसके खिलाफ हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urrfii Javed)  का भी हिजाब विवाद पर रिएक्शन आया है। हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद ने बड़े ही बेबाक अंदाज में हिजाब विवाद पर अपनी बात रखी है।

महिला का अधिकार है...

हिजाब विवाद (Hijab Controversy) पर मीडिया से बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा, 'मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि एक महिला का अधिकार है कि वह जो चाहे पहनें। इतने सालों की लड़ाई इसलिए नहीं थी कि हम हिजाब ना पहनें। ये लड़ाई इसलिए थी कि महिलाएं जो चाहे पहन सकें। अगर वो स्कूल में हिजाब भी पहनती हैं, तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? यदि आप संसद में या कहीं भी जो चाहे पहन सकते हैं, तो इसमें क्या बड़ी बात है।'

प्रज्ञा का नहीं लिया नाम

पैपराजी से बात करते हुए उर्फी जावेद ने आगे कहा, 'मैं किसी भी चीज के खिलाफ नहीं हूं। ये सिर्फ एक उदाहरण है। मैं इसके खिलाफ नहीं हूं (प्रज्ञा ठाकुर जो पहनती हैं), इसलिए मैं स्कूल में हिजाब पहनने वाली लड़कियों के खिलाफ भी नहीं हूं। मुझे देखो.. मैं क्या कुछ भी पहनने के खिलाफ हो सकती हूं।'

उर्फी का ढोलिडा अंदाज

बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं। ऐसे में हाल ही में उर्फी ने आलिया भट्ट का गंगूबाई अंदाज कॉपी किया। वीडियो में उर्फी, आलिया के गंगूबाई किरदार की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं। वहीं इसके बाद वो वैसे ही वॉक करती हैं। वहीं बैकग्राउंड में फिल्म का गाना 'ढोलिडा' बज रहा है।

उर्फी का सुपर स्टाइलिश अंदाज

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 324 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी इंस्टा पर अभी तक 2021 पोस्ट कर चुकी हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। वहीं उर्फी का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER