बॉलीवुड / फिल्मफेयर में ऐसा गाउन पहन कर पहुंची उर्वशी, बैठीं 4 कुर्सियों पर तो हुई ट्रोल

AajTak : Feb 18, 2020, 12:39 PM

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन किया गया। इवेंट में फिल्मी दुनिया के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की। हर बार देखने को मिलता है कि सितारे इवेंट्स में खुद को यूनीक लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस बार भी ऐसा देखने को मिला। फिल्मफेयर इवेंट में लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी ने आकर्षित किया तो वो थीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला। उर्वशी बेहद यूनीक गेटअप में नजर आईं। अपने गेटअप की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे भारी और ओवरसाइज्ड ऑफ शोल्डर इम्बैलिश्ड बॉल गाउन पहने नजर आ रही हैं। उर्वशी का ये रेड आउटफिट चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में वे काफी ज्यादा स्पेस लिए नजर आ रही हैं और वहां मौजूद ज्यादातर लोगों का ध्यान उर्वशी की तरफ ही है।

उर्वशी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ''मेरी अद्भुत टीम के बिना मेरा सबसे भारी रेड कारपेट एक्सपीरियंस मुमकिन ना हो पाता। मैं 4 सीट पर बैठी थी।'' उर्वशी को अपने इस आउटफिट के लिए ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनकी इस ड्रेस की आलोचना कर रहे हैं।

वीडियो देखें यहां-

लोगों का कहना है कि जहां लोग एक सीट पर बैठने के लिए पैसा देते हैं वे अकेले 4 सीटों पर बैठी हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि इतनी बड़ी ड्रेस पहनने की क्या जरूरत थी। इसमें तो पूरा गांव कपड़े पहन सकता है। इसके अलावा एक शख्स ने लिखा कि इसमें तो पूरे घर के दो जोड़ी कपड़े बन जाएंगे।

एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि ये तो रेड वेलवेट केक की तरह लग रहा है। वहीं एक ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान को प्रमोट करने के लिए आपका शुक्रिया।

बता दें कि फिल्मफेयर में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का बोलबाला रहा। फिल्म ने 13 अवॉर्ड अपने नाम किए। इस रेस में कई सेलेब्स बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड पाने से चूक गए। सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड गली बॉय को देने से फैंस ने फिल्मफेयर के प्रति नाराजगी जताई है। इसके अलावा लिरिस्ट मनोज मुंतसिर काफी खफा नजर आए और उन्होंने हमेशा के लिए ऐसे अवॉर्ड्स से तौबा कर ली

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER