बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला को पेट में ताबड़तोड़ मुक्के मारने लगा एक शख्स, सामने आया दर्दनाक वीडियो

Zoom News : Jun 10, 2021, 08:46 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर उर्वशी के फैंस हैरान रह गए। इस वीडियो में उर्वशी के पेट में एक शख्स ताबड़तोड़ मुक्के मारता नजर आ रहा है, जो देखने में वाकई बेहद दर्दनाक मालूम हो रहा है। मुक्के खाते हुए एक्ट्रेस की हालत खराब होती दिखाई दे रही है और बाद में उनकी चीख भी निकल जाती है। उर्वशी ने इस वीडियो के कैप्शन में इस पूरे मामले पर खुलासा किया है।

पेट में खाए ताबड़तोड़ घूंसे

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक जिम में मौजूद बॉक्सिंग रिंग में दिखाई दे रही हैं। बॉक्सिंग रिंग में वो ग्लव्स पहने और हाथ ऊपर किए दिखाई दे रही हैं। उर्वशी के सामने खड़ा एक शख्स उनके पेट पर घूंसे बरसाते हुए दिखाई दे रहा है। इसके कारण एक्ट्रेस के चेहरे पर दर्द भी साफ नजर आ रहा है। उर्वशी काफी देर तक घूंसे सहती हैं लेकिन कुछ समय उनकी चीख निकल जाती है और वो पेट पकड़ लेती हैं। यहां देखें उर्वशी का ये चौंकाने वाला वीडियो-

कैप्शन में बताई पूरी बात

इस वीडियो को शेर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया है कि असल में वो अपनी आने वाली एक फिल्म के एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रही हैं। उर्वशी ने लिखा- 'बिना दर्द के कछ नहीं मिलता। उसने मुझे पेट में मुक्के मारे, मार खाना मेरी एक्शन फिल्म का हिस्सा है। उसके मुक्के को सहन कर रही हूं'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER