Bollywood / सीढ़ी से गिरे सिंगर Jubin Nautiyal , अस्पताल में भर्ती; सीएम धामी ने किया ये ट्वीट

Zoom News : Dec 02, 2022, 06:19 PM
Jubin Nautiyal Accident: सिंगर जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं. शुक्रवार की सुबह वो अचानक एक हादसे का शिकार हो गए. सीढ़ी से गिरने के चलते उनकी कोहनी और ठोड़ी पर काफी चोट लगी है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा. जिसके बाद बताया गया कि उनकी पसलियों में भी गंभीर चोट लगी है तो वहीं उनका हाथ की कोहनी में फ्रैक्चर हो गया है जिससे डॉक्टर ने प्लास्टर भी किया. इस हादसे पर उनके फैंस तो चिंतित थे ही लेकिन अब उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी इस पर दुख जताया है. 

उत्तराखंड सीएम ने किया ट्वीट 

पुष्कर सिंह धामी को जैसे ही जुबिन के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली तो वो खुद को रोक नहीं सके और ट्वीट कर उन्होंने दुख जताया और जुबिन के जल्द ठीक होने की कामना भी की. सीएम धामी ने लिखा – ‘उत्तराखंड के सपूत जुबिन नौटियाल के चोटिल होने की दुखद खबर मिली. उनके जल्द ठीक होने की कामना है’.

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि चूंकि जुबिन की कोहनी पर सबसे ज्यादा चोट लगी है लिहाजा हाथ का ऑपरेशन तक किया जा सकता है. वहीं एक्सीडेंट के बाद जुबिन को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया जहां उनके हाथ पर प्लास्टर था तो वहीं उन्हें देखकर लगा कि उनकी ठोड़ी पर भी चोटें आई हैं. इतना गंभीर हादसा होने के बाद भी जुबिन कूल रहने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि उन्होंने किसी से बात नहीं की. 

जाने-माने सिंगर हैं जुबिन

जुबिन नौटियाल ने एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया था जिसमें उनकी आवाज का जादू इस तरह चला कि देखते ही देखते वो बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में शामिल हो गए. फिल्मों के साथ-साथ जुबिन अपनी म्यूजिक वीडियो को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. उनकी मखमली आवाज का ही जादू है कि उनकी तगड़ी फैन फोलोइंग आज बन चुकी है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER