बॉलीवुड / एक्ट्रेस ने मां-बाप से छिपकर कराया न्यूड फोटो शूट, पैरेंट्स ने दिया ये रिएक्शन

Zoom News : Jan 06, 2021, 09:45 PM
बॉलीवुड | शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में 'कबीर' की मेड बनकर लोगों को हंसाने वाली एक्ट्रेस वनिता खरात (Vanita Kharat) अपने हाल ही में कराए न्यूड फोटो शूट (Nude Photo Shoot) के कारण चर्चा में हैं। लेकिन अब अपने इस न्यूड फोटो शूट को लेकर वनिता खरात (Vanita Kharat) ने बड़ा खुलासा किया है। 

एक्ट्रेस वनिता खरात (Vanita Kharat) ने अब एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍होंने अपने पैरेंट्स को बताए बिना यह फोटो शूट करवाया था। इसके साथ ही वनिता ने यह भी बताया है कि अब जब उनका ये फोटो शूट इतना हिट हो गया है तब इस फोटो को देखने पर उनके पैरेंट्स का क्या रिएक्शन रहा। 

क्या बोले वनिता के माता-पिता

वनिता खरात (Vanita Kharat) ने 2021 के लिए एक कैलेंडर को न्‍यूड पोज देकर सुर्खियां बटोरी हैं। अब ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'सच बताऊं तो मैंने पैरेंट्स को इस बारे में कुछ नहीं बताया था। जब सब हो गया तो मैंने उन्‍हें बताया और अपनी फोटो दिखाई। लेकिन मेरे माता-पिता ने भी इस तस्वीर को पॉजिटिव ही लिया। यह शायद इसलिए क्योंकि वह जानते हैं कि यह मेरा काम है और उन्‍होंने भी यही कहा कि यह तुम्‍हारे काम का हिस्‍सा है। बल्‍क‍ि उन्‍होंने मुझे भरोसा दिलाया कि तस्‍वीर अच्‍छी आई है और मैं इसमें बुरी नहीं दिख रही हूं।'

अपने इस फोटो शूट को कराने की वजह के बारे में बात करते हुए वनिता खरात (Vanita Kharat)  बताती हैं, 'इस शूट के साथ एक पॉजिटिव मेसेज है।' वह कहती हैं, 'शूट कराकर मैं यह कहना चाहती थी कि किसी लड़की या औरत को इस बात पर शर्म करने की जरूरत नहीं है कि उसका वजन ज्‍यादा है। इस फोटोशूट के जरिए हमारी कोश‍िश यही मेसेज देने की है कि अपनी बॉडी को लेकर पॉजिटिव रहिए। इसके लिए गोरा होना या प‍तले होना जरूरी नहीं है।' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह फोटो शूट उनका नहीं बल्कि अभ‍िजीत पानसे का कॉन्‍सेप्‍ट था। 

कौन है वनिता खरात

वनिता खरात मराठी फिल्‍मों और थ‍िएटर में बतौर अभिनेत्री काम करती हैं। फिल्म 'कबीर सिंह' के जरिए उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा है। वनिता एक जानी मानीं कम‍ीडियन भी हैं। उन्‍होंने मराठी के एक रियलिटी कॉमेडी शो में भी काम किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER