बॉलीवुड / वरुण और नताशा की संगीत सेरेमनी की फोटो आई सामने, इस अंदाज में आए नजर

Zoom News : Jan 25, 2021, 10:11 PM
बॉलीवुड | वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब दोनों की संगीत सेरेमनी की फोटो सामने आई है। इस तस्वीर को एक्ट्रेस जोया मोरानी ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इससे पहले वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी की झलक दिखाई थी। वरुण धवन और नताशा दलाल ने रविवार को अलीबाग के द मैंशन हाउस में साथ फेरे लिए। 

वरुण और नताशा की शादी में जोया मोरानी भी शरीक हुई थीं। फोटो में वरुण और नताशा दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इससे पहले वरुण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी के दौरान की तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें उनके शरीर पर हल्दी लगी हुई नजर आ रही है और वह अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखे।

मालूम हो कि वरुण और नताशा एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। नताशा संग सात फेरे लेने के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर कीं, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आए। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में दिखाई दिए। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया''

35 मिनट में हुआ था नताशा का मेकअप

शादी के लिए मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी ने नताशा दलाल का मेकअप किया था। नम्रता वोग मैगजीन के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा, ''उनका (नताशा) का मेकअप जल्दी हो गया था। उनके मेकअप में सिर्फ 35 मिनट लगे थे। वह बहुत यंग हैं तो ऐसे में हम उनके चेहर पर मेकअप के लेयर्स लगाना नहीं चाहते थे।'' वीडियो में नताशा दुल्हन के गेटअप में खूबसूरत लग रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER