बॉलीवुड / वरुण धवन और नताशा की शादी की तारीख आई सामने, इस दिन होगी शादी

Zoom News : Jan 21, 2021, 09:14 AM
मुंबई: वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही शादी करने वाले हैं। डेविड धवन के भाई अनिल धवन इस शादी से बहुत खुश हैं। हालांकि, अनिल ने यह नहीं बताया कि उनके परिवार को भतीजे वरुण से शादी करने का निमंत्रण मिला है या नहीं। अनिल के परिवार में उनकी पत्नी और बेटे सिद्धांत हैं। भतीजे की शादी के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, अनिल धवन ने स्पॉटबॉय वेबसाइट को बताया, 'मेरे भतीजे वरुण धवन 24 जनवरी को शादी कर रहे हैं। मैं बहुत ख़ुश हूँ। यह पूछे जाने पर कि क्या वे शादी में शामिल होंगे, उन्होंने कहा, "क्यों नहीं?

अनिल अपने भाई की अधिकांश फिल्मों में क्यों नहीं दिखाई दिए, वे कहते हैं, 'मैं डेविड के साथ' हीरो नहीं। 1 ',' रास्कल्स 'और' कुली नं 1 'फिल्मों में काम किया है। मेरे लिए जिन फिल्मों की भूमिका थी, उन्होंने वहां काम किया या नहीं। मैं उस तरह की कॉमेडी नहीं करता, जो मेरे भाई करते हैं। यह मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं होगा। अपने करियर के पीक समय में, मेरी छवि एक शांत रोमांटिक हीरो की थी। इसलिए, जब कार्रवाई का समय आया, मैं अभिनय से हट गया क्योंकि मैं गुंडों से लड़ते हुए बहुत आलसी लग रहा था।

अनिल ने हिट फिल्में दी हैं

वैसे, डेविड धवन के छोटे भाई अनिल धवन के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने एक समय में कई हिट फ़िल्में भी दी हैं। 70 के दशक में उन्होंने 'पिया का घर' और 'अन्नदाता' (जया भादुड़ी के साथ), 'समझौता', 'चेतना' और 'हवस' जैसी हिट फिल्में दी हैं। फिर अचानक अनिल का करियर डगमगा गया, जबकि उनके भाई डेविड धवन इंडस्ट्री के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक बन गए।

भाई ने भी छोटे-मोटे रोल दिए

अनिल धवन को उनके निर्देशक भाई ने छोटी भूमिकाएँ दी थीं। इसमें अनिल ने हालिया फिल्म कुली नंबर 1 में खलनायक के बेटे की एक छोटी भूमिका निभाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER