बवाल में बवाल / वरुण धवन ने तोड़ा ट्रैफिक नियम, पुलिस ने काटा चालान, नोटिस भी भेजेंगे

Zoom News : Apr 16, 2022, 04:23 PM
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म बवाल की शूटिंग करने के लिए कानपुर पहुंचे हैं। बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए। वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। शूटिंग के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। यही नहीं, शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। किसी व्यक्ति ने उनकी बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

काटा चालान, नोटिस भेजने की तैयारी

बिन हेलमेट गाड़ी चलाने के मामले में वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया है। लेकिन  फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है। 

बता दें कि फिल्म बवाल की शूटिंग इन दिनों कानपुर में चल रही है, जो पहले लखनऊ में होनी थी। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी, जो अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी। इसके लिए शहर के कुछ मशहूर स्थान भी चुने गए हैं। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक के रुप में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER