बॉलीवुड / हीरो वाली स्टाइल में वरुण धवन ने बाइक पर मारी थी एंट्री, देखें....

Zoom News : Jan 27, 2021, 07:49 PM
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब वरुण धवन की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह शादी में बाइक से एंट्री मारते नजर आ रहे हैं। वरुण के इस अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

फोटो में देखा जा सकता है कि वरुण दूल्हे की तरफ सज-धजकर बाइक पर बैठे हुए दिख हैं। बाइक पर उनके पीछे एक बच्चा हुआ है। मालूम हो कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी की थी। इससे पहले वरुण और नताशा के वरमाला के दौरान की एक फोटो सामने आ चुकी है।

तस्वीर में वरुण को उनके दोस्तों ने कंधे पर उठाया हुआ है और नताशा उन्हें वरमाला पहनाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल की इस खूबसूरत फोटो को फैन्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

वरुण धवन ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को कहा शुक्रिया

मंगलवार को वरुण धवन ने ट्वीट कर फैन्स को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा, ''पिछले दिनों मुझे और नताशा को जो आप लोगों से प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, वह मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं हर व्यक्ति को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं। अपना प्यार ऐसे ही देते रहें।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER