बॉलीवुड / शादी के बाद पहली बार नजर आए वरुण धवन और नताशा दलाल, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 25, 2021, 11:03 AM
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी की शाम के बंधन में बंध गए। दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की और सात जन्मों की कसमें खाई। शादी के दौरान सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए। कोरोना वायरस महामारी के चलते सिर्फ 50 लोगों को ही इस शादी में न्यौता दिया गया। शादी होने के बाद वरुण और नताशा ने अपने बड़े लोगों को आशीर्वाद लिया।

इसके बाद वरुण और नताशा मीडिया के सामने आए हैं। वरुण-नताशा की अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' होटल में हुई। पैपराजी को अपनी झलक दिखाने के लिए दोनों होटल के गेट मुस्कारते हुए बाहर निकले। दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए गेट से बाहर निकले और फोटो के लिए पोज दिए। पैपराजी के फोटो खींचने तक दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा रहा।

यहां देखिए वरुण धवन और नताशा दलाल की झलक-

दुल्हन के तौर पर नताशा और दुल्हे के तौर पर वरुण धवन काफी सुंदर दिखाई दिए। इस दौरान दोनों बहुत ही खुश नजर आए। दोनों के चेहरे पर एक लंबी मुस्कान दिखाई दी। इस बीच पैपराजी को देख नताशा ने थोड़ा अनकंफर्टेबल भी फील किया। उन्होंने वरुण के काम में कुछ कहा, जिसके बाद वरुण ने पैपराजी को थोड़ा आराम से फोटो लेने के लिए कहा।

ट्रैडिनशनल आउटफिट में दिखे वरुण-नताशा

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी सेरेमनी के लिए ट्रैडिनशनल और एक जैसा रीगल आउटफिट चुना। शादी के लिए वरुण और नताशा ने एक जैसे कलर वाले आउटफिट पहने। उन्होंने ऑफ-व्हाइट आउटफिट पहना जिसमें कढ़ाई काफी बारीकी से काम था। इस आउटफिट में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी।

शाम को हुई शादी

वरुण और नताशा की शादी की रस्में शाम 6 बजे मंत्रोच्चार और पूजा-पाठ के साथ शुरू हुईं। शादी के दौरान नाच-गाना भी खूब हुआ और हिंदी व पंजाबी गानों की धुन पर खूब ढोल नगाड़े भी बजाए गए, जिसपर घराती और बारातियों ने जमकर डांस किया और इस तरह से वरुण और नताशा की शादी का जमकर लुत्फ उठाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER