बॉलीवुड / हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' में एक साथ नजर आएंगे वरुण धवन और कृति सेनन, फर्स्ट लुक हुआ जारी

Zoom News : Feb 22, 2021, 12:17 PM
बॉलीवुड | हॉलीवुड की ही तरह अब बॉलीवुड में भी फिल्मों का यूनिवर्स देखने को मिलने लगा है। एक ओर जहां रोहित शेट्टी ने कॉप यूनिवर्स बनाया है तो वहीं दिनेश विजान अब हॉरर- कॉमेडी यूनिवर्स बना रहे हैं, जिसकी शुरुआत फिल्म स्त्री से हुई थी। इसके बाद रूही और अब इस यूनिवर्स में हो गई है फिल्म भेड़िया की एंट्री।

हाल ही में फिल्म भेड़िया का टीजर सोशल मीडिया पर सामने आया। वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी होगी, जो साल 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर वरुण धवन, सहित श्रद्धा कपूर ने भी शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'स्त्री अपनी डरावनी दुनिया में स्वागत करती है। वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अमर कौशिक और दिनेश विजन सभी मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे।' भेड़िया के टीजर में आप देख सकते हैं कि एक आदमी पूर्णिमा की रात भेड़िया बनता नजर आता है।

बता दें कि भेड़िया, दिनेश विजन की हॉरर स्टोरीज में से एक है। इससे पहले जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर रूही रिलीज होगी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद निर्माता फिल्म मुझा की शूटिंग शुरू करेंगे जो कि 'स्त्री' की प्रिक्वल फिल्म होगी।

गौरतलब है कि 11 मार्च 2021 को रूही रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि जाह्नवी कपूर पहली बार किसी हॉरर- कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER