बॉलीवुड / वरुण धवन ने छुए आलिया भट्ट के पैर, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 24, 2021, 02:15 PM
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) की जोड़ी सिल्वर स्क्रिन पर बॉलीवुड की सबसे बेहतरी जोड़ी में से एक है। हाल ही में दोनों का एक कुछ सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन हर स्टेज पर आलिया भट्ट के पैर छूते हुए नज़र आ रहे हैं साथ ही उनका आशीर्वाद लेते दिखाई दिए। आपको बता दें, ये वीडियो पिछले साल 2020 में 29 मई को अपलोड किया था। वीडियो की शुरुआत में वरुण धवन अपनी फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) को प्रोमोट करने के लिए स्टेज पर गए और स्टेज पर चढ़ते ही आलिया भट्ट के पैर छूए।

आपको बता दें, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बड़ी हिट साबित हुई और दोनों की जोड़ी को हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में रिपीट किया गया। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। दोनों की जोड़ी को फिल्म कलंक में भी पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं।

इसी के साथ वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंट नताशा से जल्द ही शादी के बंधन में बधंने वाले है। दोनों की शादी में कुछ ही घंटे बाकि है और दोनों की शादी की फोटोज उसके साथ वीडियो सोशळ मीडा पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है। वरुण और नताशा अलीबाग में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि सुरक्षा कड़ी रखी गई है और कर्मचारियों से कहा गया है कि वो अपने सेलफोन का इस्तेमाल न करें ताकि किसी भी तरह की तस्वीर लीक न हो सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER