बॉलीवुड / वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी में होंगे बॉलीवुड के ये कुछ खास मेहमान शामिल, देखें नाम

Vikrant Shekhawat : Jan 22, 2021, 09:06 AM
मुंबई। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी इन दिनों चर्चा में है। 24 जनवरी को दोनों शादी करने वाले हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल वेडिंग अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। यह शादी पंजाबी रस्मों के साथ संपन्न होगी। डेविड धवन के छोटे बेटे की शादी में बॉलीवुड के कुछ खास लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसका कारण कोरोना बताया जा रहा है।

भले ही डेविड धवन ने शादी के लिए आमंत्रित सेलेब्स की सूची को छोटा रखा हो, लेकिन वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभी भी देखे जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आज धवन और दलाल फैमिली अलीबाग स्थित रिसॉर्ट में पहुंचने वाले हैं, जहां 22 जनवरी से 24 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी।

परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, शादी में सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा करण जौहर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, साजिद नाडियावाला और शाहरुख खान भी धवन परिवार की खुशियों में पहुंच सकते हैं। इसके साथ, परिवार ने मुंबई में एक बड़ा स्वागत समारोह तैयार किया है, जिसमें दिग्गज अभिनेता और बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी।

अभी तक शाजी के बारे में परिवार की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। हालाँकि, पपराज़ी ने हाल ही में शादी की तैयारी कर रहे परिवार के कई सदस्यों को देखा है।

वरुण धवन का एक वीडियो गुरुवार को सामने आया, जब पापराजी ने उन्हें शादी के लिए बधाई दी, उन्होंने पापराजी के साथ मजाक करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार शादी के लिए पूरी गोपनीयता चाहते हैं, इस वजह से उन्होंने अब तक इस शादी के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

आपको बता दें कि वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को छठी कक्षा से ही जानते हैं। पिछले साल भी दोनों की शादी की चर्चाएं तेज थीं, लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER