Bollywood / वरुण शर्मा ने की 'फुकरे 3' की अनाउंसमेंट

Zoom News : Sep 14, 2020, 11:28 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  जैसे कि कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि फुकरे की टीम एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आने वाली है, फिल्म के मेकर्स ने भी दर्शकों को कई संकेत दिए थे कि वो फिल्म फुकरे का तीसरा पार्ट जल्द ही लेकर आ सकते है।  

और अब दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रहीं हैं और वह यह है कि "फुकरे 3" की ऑफीशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। फिल्म के दोनों पार्ट को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लिखा, "#फुकरे #वॉल्यूम3 तैयार। आगाज।" 

डायरेक्टर के पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए एक्टर वरुण शर्मा ने भी अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है। वरुण ने लिखा, "ओयी ओयी ओयी ! !!!!! इंतज़ार नहीं कर पा रहा हूँ। फुकरे 3 हो गई है तैयार।" 

वरुण के इस पोस्ट पर दर्शकों की जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रहीं हैं, सभी बेसब्री से फिल्म के इंतजार में है। खबरों के मुताबिक फिल्म में पुराने कास्ट ही नजर आएंगे, और अपने किरदार से एकबार फिर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।  

बता दें फुकरे के दोनों पार्ट ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया, और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। फुकरे का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। 16 करोड़ में बनी फिल्‍म ने करीब 80 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि फुकरे रिर्टन्‍स 2017 में रिलीज हुई थी और इसे 22 करोड़ के बजट में बनाया गया था, और इस फिल्म ने कुल 106 करोड़ से भी ज्‍यादा रुपयों की कमाई की थी।  

बता दें कि इन दोनों पार्ट में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा, विशाखा सिंह ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER