मंनोरजन / हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति वीर साहू होंगे गिरफ्तार, बच्चे को लेकर सोशल मीडिया पर हुए भद्दे कमेंट्स..

Zoom News : Oct 15, 2020, 04:18 PM
रोहतक/राज टाकिया: सपना के पति वीर साहू उस व्यक्ति से भिड़ने के लिए लश्कर के साथ मीना के पास पहुँचे, जो सोशल मीडिया पर हरियाणवी नृत्यांगना सपना चौधरी की संतान की टिप्पणियों से परेशान था, लेकिन पुलिस की मौजूदगी को देखते हुए उन्हें यहाँ से भागते देखा गया। वहाँ। उसके बाद भी, वीर साहू फेसबुक पर लाइव आए और टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को चुनौती देते रहे। घटना में पुलिस ने सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 65 अधिवक्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल, वीर साहू ने अपने बेटे की एक फोटो सपना चौधरी के साथ फेसबुक पर शेयर की थी। जिसके बाद एक युवक ने आपत्तिजनक आपत्तिजनक टिप्पणी की और दोनों के बीच चुनौती एक दूसरे को देखने के लिए फेसबुक पर लाइव आई, जिसके कारण सपना चौधरी के पति वीर साहू हिमाइयतों के साथ महम के तारीखी  चबूतरे पर आ पहुंचे

वीर साहू के खिलाफ रोहतक जिले के महम शहर के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। अब वीर साहू पर आरोप है कि उन्होंने बिना मास्क के भीड़ इकट्ठा करके कोरोना के दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया है। इसलिए, पुलिस ने वीर साहू सहित 65 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER