दुनिया / जो बिडेन की जीत के बाद, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खुशी से नाचने लगे ओबामा, हैरिस, Video

Zoom News : Nov 08, 2020, 03:43 PM
नई दिल्ली। डेमोक्रेटिक पार्टी (अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020) के उम्मीदवार जो बिडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प को हराकर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। उनकी जीत से अमेरिका में खुशी का भारी माहौल है। खासकर डेमोक्रेट्स के बीच। जो बिडेन की जीत के बाद, अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जो बिडेन स्टेज पर खड़े हैं और बैकग्राउंड में पॉप म्यूजिक बजता है।

इस वीडियो में संपादित, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और अन्य डेमोक्रेट भी इसमें संगीत के साथ नृत्य करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में, संगीत और नृत्य का बहुत सटीक संयोजन किया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में भारतीय-अमेरिकी कमला हैरिस भी डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो को अब तक 18.03 लाख बार पसंद किया गया है।

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने शनिवार को अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प को हराया था। उन्होंने राष्ट्रपति पद के लिए ट्रम्प को कड़ी प्रतिस्पर्धा में हराया है। इसके बाद, लोगों को संबोधित करते हुए, जो बिडेन ने कहा, 'मैं वादा करता हूं कि मैं एक ब्रेकर नहीं बल्कि एक कनेक्टिंग राष्ट्रपति बनूंगा।' जो बिडेन ने डेमोक्रेट और रिपब्लिकन द्वारा लाल और नीले रंग में चित्रित अमेरिकी मानचित्र पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा राष्ट्रपति बनूंगा, जो लाल और नीले रंग में रंगे अमेरिकी प्रांतों को नहीं देखता, बल्कि केवल अमेरिका को देखता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER