मनोरंजन / उनकी 2 बेटियां हैं: सिद्धार्थ की मां को अकेली बताकर उनकी मदद के लिए 'आतुर' सेलेब्स से विकास

Zoom News : Sep 05, 2021, 09:34 AM
Vikas Gupta bashes celebs calling Sidharth Shukla’s mother alone: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  के निधन ने लाखों दिलों को चकनाचूर कर दिया है. अब, शनिवार को, उनके 'बिग बॉस 13' (Bigg boss 13)  के को-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने ट्विटर पर उन सेलेब्स की खिंचाई की, जो उनके परिवार को अकेला बुला रहे हैं. विकास ने उन लोगों को याद दिलाया कि दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बहनें हैं और उनके साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  भी हैं.

हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार, 2 सितंबर को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के कूपर अस्पताल में एक्टर को अस्पताल में मृत लाया गया था. सिद्धार्थ के निधन की दुखद खबर ने उनके परिवार और दोस्तों को बड़े सदमे को भेज दिया है और कई लोगों को तो अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वास्तव में सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहें.  

इसी बीच कई सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेला कह रहे हैं और उनकी मदद की पेशकश कर रहे हैं. सिद्धार्थ के साथ 'बिग बॉस 13' में नज़र आने वाले विकास गुप्ता को ये सब अच्छा नहीं लग रहा है. इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर उन लोगों की आलोचना की है जो कह रहे थे कि सिद्धार्थ की मां अब अकेली रह गई हैं. विकास ने उन लोगों के बारे में लिखा कि, सिद्धार्थ शुक्ला की मां की दो बेटियां हैं और शहनाज़ गिल भी उनके साथ है.  

विकास ने लिखा, 'सभी सेलेब्स और उनके पीआर - जो #सिद्धार्थ शुक्ला की मां की मदद करने के लिए इतने उत्सुक हैं कि वह अकेली हैं. आपको पता नहीं है कि उनकी दो बेटियाँ हैं और #ShehnaazGill को मत भूलना, वो एक-दूसरे के साथ हैं और ये महिलाएं आपकी भी देखभाल कर सकती हैं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER