बॉलीवुड / ऋतिक ने यूपी में शूट से किया था मना? विक्रम वेधा के मेकर्स ने दी सफाई

Zoom News : Jul 04, 2022, 11:03 PM
बॉलीवुड | ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फिल्म विक्रम वेधा में एक साथ नजर आएंगी। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि ऋतिक रोशन इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में नहीं करना चाहते थे। जिसकी वजह से फिल्म का बड़ा हिस्सा दुबई में शूट हुआ। दुबई में शूटिंग की वजह से फिल्म का बजट भी बढ़ गया। इसके पीछे ऋतिक रोशन को बताया गया। अब इस पूरे मामले पर ‘विक्रम मेधा‘ के मेकर्स ने एक बयान जारी कर सफाई दी है। बयान में कहा गया है कि ‘विक्रम वेधा‘ को भारत में भी शूट किया गया है। बायो बबल ढांचे को देखते हुए इसका एक हिस्सा दुबई में शूट हुआ।

यूपी में भी हुई है शूटिंग

‘विक्रम वेधा‘ को लेकर फैली अफवाहों को लेकर रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से एक बयान साझा किया गया है। जिसमें लिखा है, ‘हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशंस को लेकर बहुत सी गलत और पूरी तरह से निराधार खबरें देख रहे हैं। हम एकदम साफ करना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, जिसमें लखनऊ भी शामिल है। फिल्म का एक हिस्सा संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जहां बायो-बबल का बुनियादी ढांचा था। हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं की वजह से ऐसा करने का फैसला किया। इन फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश करना बेहद गलत और झूठ है।‘

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'विक्रम और बेताल' पर आधारित 'विक्रम वेधा' एक एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है। पुलिस अधिकारीएक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसको पकड़ने के लिए निकल पड़ता है। ‘विक्रम वेधा’ को पुष्कर और गायत्री ने निर्देशित किया है। इसके निर्माता एस शशिकांत और भूषण कुमार हैं। फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER